News around you

बेंगलुरु टेस्ट हारने के बाद WTC Final के लिए भारत को बांग्लादेश और पाकिस्तान की मदद की आवश्यकता, नहीं तो टूट सकता है सपना!

भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है, जिससे उनकी आईसीसी डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुँचने की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। इस हार ने टीम इंडिया को नुकसान पहुँचाया है और अब उन्हें फाइनल में पहुँचने के लिए बांग्लादेश और पाकिस्तान की मदद की आवश्यकता है।

साथ ही, साउथ अफ्रीका की टीम भी भारत के रास्ते में एक बड़ी रुकावट बन सकती है, जिससे भारत के फाइनल में पहुँचने के सपने पर खतरा मंडरा रहा है। इस स्थिति में, भारतीय टीम को न केवल अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा, बल्कि अन्य टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी, जिसकी शुरुआत आज ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में हो रही है। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है, खासकर भारत के लिए।

हाल ही में भारत को बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा, जिससे भारत के फाइनल में पहुँचने की राह और भी कठिन हो गई है। ऐसे में साउथ अफ्रीका के प्रदर्शन पर भारतीय टीम की उम्मीदें टिकी हैं।

साउथ अफ्रीका वर्तमान में डब्ल्यूटीसी प्वाइंट्स टेबल में 38.89 प्रतिशत के साथ छठे स्थान पर है और उसे अभी छह मैच खेलने हैं। कागजों पर, यह मुकाबले साउथ अफ्रीका के लिए आसान लगते हैं। बांग्लादेश के बाद, साउथ अफ्रीका को श्रीलंका और फिर पाकिस्तान के खिलाफ दो-दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.