News around you

अमेलिया के रनआउट पर हरमनप्रीत का अंपायर से विवाद

अमेलिया के रनआउट पर हरमनप्रीत का विरोध

भारत और न्यूजीलैंड: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अमेलिया केर के रनआउट के फैसले को लेकर हरमनप्रीत कौर ने अंपायर से बहस की। यह घटना तब हुई जब अमेलिया रनआउट हुईं, लेकिन हरमनप्रीत इस फैसले से असहमत थीं। बहस के चलते 7 मिनट तक खेल रुका रहा, जिससे मैच में हल्की देरी हुई।

ऋचा घोष का कैच ड्रॉप
मैच के एक महत्वपूर्ण मोमेंट में, भारतीय विकेटकीपर ऋचा घोष ने न्यूजीलैंड की एक बल्लेबाज का आसान कैच छोड़ दिया। इस मौके पर विकेट न मिलने से भारत को भारी नुकसान हुआ, क्योंकि न्यूजीलैंड की बल्लेबाज ने बाद में बड़ा स्कोर खड़ा किया।

मैच के रोमांचक पल
भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच कई रोमांचक मोमेंट्स से भरा रहा। जहां एक तरफ हरमनप्रीत की बहस और ऋचा का कैच ड्रॉप चर्चा का विषय बने, वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ियों की जोरदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों को अंत तक बांधे रखा। दोनों टीमों ने जमकर मुकाबला किया, जिससे मैच की रोमांचकता बढ़ गई।
भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए इस मुकाबले में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। अमेलिया केर के रनआउट के फैसले पर हरमनप्रीत कौर और अंपायर के बीच विवाद ने मैच को रोक दिया। ऋचा घोष के कैच ड्रॉप ने भारत के लिए मुश्किलें बढ़ाईं, लेकिन मैच में कई ऐसे पल आए जिन्होंने क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित किया।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.