News around you

भारत-बांग्लादेश टी-20 मैच के लिए ग्वालियर पहुंचीं टीमें; पिच खोदने गए हिंदू महासभा के 20 कार्यकर्ता हिरासत में

ग्वालियर: भारत और बांग्लादेश की टीमें टी-20 मैच के लिए ग्वालियर पहुंच गई हैं। 3 से 5 अक्टूबर तक दोनों टीमों के प्रैक्टिस सेशंस का आयोजन होगा। यह मैच ग्वालियर के ऐतिहासिक स्टेडियम में खेला जाएगा, जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खास मौका है।
भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों ने ग्वालियर में अपने प्रैक्टिस सेशंस की शुरुआत कर दी है। यह सेशंस 3 से 5 अक्टूबर तक चलेंगे, जहां खिलाड़ी अपनी तकनीक और रणनीतियों पर काम करेंगे। ग्वालियर में होने वाले इस मैच का क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है, जो दोनों टीमों के बीच मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं की हिरासत
इस बीच, पिच खोदने गए हिंदू महासभा के 20 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है। ये कार्यकर्ता इस बात की मांग कर रहे थे कि ग्वालियर के इस मैदान पर आयोजित होने वाले मैच में खेला जाने वाला क्रिकेट भारत की संस्कृति और धर्म को दर्शाए। पुलिस ने सुरक्षा कारणों से इन्हें हिरासत में लिया है, जिससे मैच की तैयारियों में कोई बाधा न आए।

सुरक्षा इंतजाम
पुलिस ने मैच स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया है। ग्वालियर में आने वाले दर्शकों और खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। इसके अलावा, पुलिस प्रशासन ने भी सभी जरूरी तैयारियों को पूरा किया है ताकि मैच सफलतापूर्वक आयोजित हो सके।

You might also like

Comments are closed.