News around you

जींद: पिंडारा तीर्थ में डूबने से युवक की मौत, दोस्तों के साथ पिंड दान करने आया था

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया

जींद(हरियाणा): ऐतिहासिक पांडू पिंडारा तीर्थ पर बुधवार को सर्वपितृ अमावस्या के अवसर पर स्नान के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान हिसार जिले के नारनौंद निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए मामले की जांच कर रही है।

पिंड दान करने आया था युवक:
मृतक राहुल अपने दोस्तों के साथ पिंडारा तीर्थ पर पिंड दान के लिए आया था। पिंड दान से पहले स्नान के लिए तीर्थ कुंड में उतरा, लेकिन पानी की गहराई का अंदाजा न लगा पाने के कारण वह डूबने लगा। आसपास मौजूद श्रद्धालुओं ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन स्थिति गंभीर हो गई।

रेस्क्यू टीम ने किया प्रयास:
कुंड में राहुल के डूबने की खबर मिलते ही गोताखोरों की रेस्क्यू टीम ने उसे पानी से बाहर निकाला और तुरंत जींद के सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना परिवार के लिए और भी दर्दनाक है, क्योंकि 6 माह पहले ही राहुल के पिता की मृत्यु हुई थी।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा:
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और उसे परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे के बाद तीर्थ स्थल पर सुरक्षा के इंतजामों पर भी सवाल उठ रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.