News around you

अमृतसर पुलिस ने किया नशा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़

6 किलो हेरोइन और हथियार बरामद, सीमा पार से चल रहा था गिरोह

अमृतसर: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह की सख्त नीति और पंजाब पुलिस की कार्यप्रणाली के कारण नशा तस्करी गिरोह लगातार पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं। डीजीपी गौरव यादव के आदेश पर काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) अमृतसर ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 6 किलो हेरोइन, .30 बोर के 67 जिंदा कारतूस और दो मैगजीन बरामद की हैं। इस गिरोह का संचालन सीमा पार पाकिस्तान से हो रहा था, लेकिन इस बरामदगी में शामिल आरोपी फरार होने में सफल रहा।

गांव जाफरपुर में पुलिस ने मारा छापा : डीजीपी
गांव जाफरपुर में पुलिस ने छापा मारकर एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है, जैसा कि डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमृतसर पुलिस ने बड़ी मात्रा में हेरोइन और हथियारों के साथ-साथ आरोपी द्वारा छोड़े गए बैग से छह मोबाइल फोन और एक जियो डोंगल भी बरामद किया है। यह कार्रवाई नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस की कड़ी मेहनत का प्रतीक है।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि सीआई अमृतसर की टीम को विश्वसनीय जानकारी मिली थी कि गुरदासपुर के गांव जाफरपुर का एक व्यक्ति नशा और हथियारों की तस्करी में शामिल है। उसे हाल ही में जिला बटाला-गुरदासपुर के भारत-पाक सीमा क्षेत्र से ड्रोन के जरिए हेरोइन और हथियारों की खेप प्राप्त करने की सूचना मिली थी, और वह इस खेप को किसी अन्य पार्टी को सौंपने जा रहा था।

इस सूचना के आधार पर, डीएसपी सीआई अमृतसर बलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गुरदासपुर के गांव जाफरपुर में छापेमारी की। हालांकि, आरोपी अपने बैग को छोड़कर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने आरोपी के बैग से मादक पदार्थ और गोली सिक्का बरामद किया है।

You might also like

Comments are closed.