News around you

अमृतसर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर व्यक्ति की मौत

दुर्घटना और मौत

अमृतसर (पंजाब):अमृतसर के गांव बल कला इलाके में शनिवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में फतेहगढ़ चूडियां निवासी विनोद कुमार की मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शनिवार रात विनोद कुमार, जो बल कलां गांव के पास एक फैक्ट्री में काम करता था, अपने काम से छुट्टी के बाद बाइक पर घर लौट रहा था। रास्ते में एक तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने विनोद को गंभीर हालत में गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वाहन चालक फरार, पुलिस की कार्रवाई
हादसे के बाद, अज्ञात वाहन चालक मौके से तुरंत फरार हो गया। पुलिस को हादसे की सूचना मिलने पर थाना कंबो की टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया। मृतक की पत्नी अंजू बाला ने अपने बयान में बताया कि उनके पति रोज की तरह फैक्ट्री से लौट रहे थे जब यह हादसा हुआ। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
विनोद कुमार की अचानक मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी पत्नी अंजू बाला ने पुलिस को जानकारी दी कि हादसे के बारे में उन्हें फैक्ट्री के एक सहकर्मी ने रात को फोन पर बताया। यह खबर मिलते ही उनका परिवार अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक विनोद की मौत हो चुकी थी। परिवार न्याय की मांग कर रहा है और पुलिस द्वारा जांच जारी है ताकि दोषी को पकड़ा जा सके।

Comments are closed.