News around you

चंडीगढ़ समाचार: टिकट आवंटन से नाराज पूर्व विधायक बख्शीश विर्क ने भाजपा छोड़ कांग्रेस जॉइन की

भाजपा में टिकट वितरण से नाराज बख्शीश विर्क ने कांग्रेस जॉइन की

चंडीगढ़। टिकट आवंटन से नाराज होकर पूर्व सीपीएस और असंध से पूर्व विधायक सरदार बख्शीश सिंह विर्क ने मंगलवार को भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया। विर्क के साथ भाजपा किसान मोर्चा के प्रमुख संजय दूहन, महामंत्री दिलावर मान, हरको बैंक निदेशक हरप्रीत सिंह, कई गांवों के सरपंच, पार्षद, चेयरमैन और कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने सभी का कांग्रेस में स्वागत किया और पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाया।

हुड्डा ने कहा कि बख्शीश सिंह विर्क के कांग्रेस में आने से असंध और अन्य विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को लाभ होगा। उन्होंने इनेलो, जजपा और हलोपा को भाजपा की ‘बी टीम’ करार देते हुए कहा कि इन पार्टियों की एकजुटता जनता के सामने आ चुकी है और कांग्रेस प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।
हुड्डा ने कांग्रेस सरकार आने पर एक साल में एक लाख पक्की नौकरियां देने, 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने, बुजुर्गों को 6 हजार रुपये मासिक पेंशन और 500 रुपये में घरेलू गैस सिलिंडर देने का वादा किया। चौधरी उदयभान ने दावा किया कि भाजपा और अन्य दलों के 50 से ज्यादा विधायक, पूर्व विधायक, सांसद और पूर्व सांसद कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

You might also like

Comments are closed.