News around you

‘सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप’ को डीएमए ग्लोबल गवर्नेंस समिट में सम्मानित किया गया

चंडीगढ़: सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप, चंडीगढ़ को इंडिया हैबिटेट सेंटर, लोधी रोड, दिल्ली में आयोजित डीएमए ग्लोबल गवर्नेंस समिट में निवेशकों और उपभोक्ताओं के लिए काम करने वाले सर्वश्रेष्ठ एनजीओ के प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान पूरे भारत में उपभोक्ता अधिकारों और निवेशक संरक्षण की वकालत में सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप  के उत्कृष्ट योगदान को उजागर करता है।

यह पुरस्कार कार्यक्रम के संयोजक डॉ. दीपक जैन ने सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमैन सुरिंदर वर्मा को प्रदान किया। यह पुरस्कार पूरी सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है, जिनके अथक प्रयासों ने उपभोक्ता और निवेशक वकालत के क्षेत्र को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है।

पुरस्कार प्राप्त करने पर, सुरिंदर वर्मा ने मान्यता के लिए आभार और प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने जोर देकर कहा, “यह पुरस्कार सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप  टीम के सामूहिक प्रयास और अटूट प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। यह हमें नए जोश और समर्पण के साथ अपना काम जारी रखने के लिए प्रेरित करता है।” सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप  उपभोक्ता हितों की रक्षा और निवेश क्षेत्र में निष्पक्ष व्यवहार सुनिश्चित करने के अपने मिशन के प्रति प्रतिबद्ध है।

You might also like

Comments are closed.