News around you

रोडवेज बस ने यूपी डायल 112 की गाड़ी को मारी टक्कर, कांस्टेबल की मौत; दो पुलिसकर्मी घायल

रोडवेज बस की टक्कर से कांस्टेबल की मौत, दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दुखद सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक रोडवेज बस ने यूपी डायल 112 की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक कांस्टेबल की मौत हो गई और दो हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महोबा के कबरई कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात चंद्रावल मार्ग पर तुलसा देवी मंदिर के सामने एक दर्दनाक हादसा हुआ। रोडवेज बस ने अपनी प्वाइंट पर खड़ी पीआरबी को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक कांस्टेबल की मौत हो गई और दो हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कबरई थाने की पीआरबी 6329 मंगलवार की रात चंद्रावल मार्ग पर तुलसा देवी मंदिर के पास अपने तय प्वाइंट पर खड़ी थी। तभी कानपुर की ओर से आई रोडवेज बस ने पीआरबी को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीआरबी लगभग 100 फीट दूर जाकर राजाराम कुशवाहा की दुकान में घुस गई। इस दुर्घटना में एक कांस्टेबल की मौत हो गई और दो हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed.