News around you

पानीपत में प्रॉपर्टी डीलर की आत्महत्या: सुसाइड नोट से हुआ खुलासा, 8 लोगों पर केस दर्ज

पानीपत: जिले के गांव जलालपुर के 63 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर मामन राम की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है। मौत के 16 दिन बाद उनके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उन्होंने दो महिलाओं समेत 8 लोगों पर उन्हें प्रताड़ित करने, धमकाने और उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश का आरोप लगाया है।

परिजनों ने इस सुसाइड नोट को लेकर पुलिस के पास शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने हरियाणा पुलिस के डीजीपी से गुहार लगाई, जिसके बाद डीजीपी के आदेश पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सिविल अस्पताल के पास खाया था जहर
प्रॉपर्टी डीलर मामन राम ने 6 अगस्त को सिविल अस्पताल के पास जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की थी। उस समय परिवार को आत्महत्या की वजह नहीं पता थी। 22 अगस्त को जब उनकी पत्नी घर की सफाई कर रही थी, तब उसे पति के कमरे से एक हस्तलिखित सुसाइड नोट मिला। उनके बेटे सूरज ने इसे पढ़कर बताया कि मामन राम ने कई लोगों से तंग आकर आत्महत्या की। सुसाइड नोट में लिखा था कि ये लोग उनकी जमीन और मकान पर कब्जा करना चाहते थे और उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देते थे। इतना ही नहीं, इन आरोपियों ने उन्हें पिटवाया भी था।

You might also like

Comments are closed.