News around you

BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी-अमित शाह समेत कई दिग्गजों के नाम शामिल

हरियाणा चुनाव 2024 के लिए नामांकन प्रक्रिया गुरुवार को समाप्त हो गई। बुधवार देर रात बीजेपी ने शेष सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। बीजेपी ने तीन चरणों में अपने सभी उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसके साथ ही चुनाव प्रचार को और मजबूत करने के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी की गई है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जैसे बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने गुरुवार देर रात अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। बीजेपी ने तीन चरणों में सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। यह रणनीति पार्टी के चुनाव प्रचार को और तेज़ी से आगे बढ़ाने और हरियाणा में मजबूत पकड़ बनाने के उद्देश्य से की गई है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी की स्टार प्रचारकों की सूची में कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। इसमें केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान और पीयूष गोयल जैसे दिग्गज नेता शामिल हैं। इसके अलावा, कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, और मध्य प्रदेश के नेता मोहन यादव तथा भजन लाल शर्मा भी इस चुनावी अभियान का हिस्सा होंगे। बीजेपी की यह रणनीति पार्टी के चुनाव प्रचार को और मजबूत करने के उद्देश्य से बनाई गई है।

You might also like

Comments are closed.