News around you

क्या पता बदल जाए नजरिया’, कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ठोका दावा

हरियाणा चुनाव 2024 के संदर्भ में, कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा ने दलित मुख्यमंत्री की संभावना पर इशारा किया है। उन्होंने बताया कि समय के साथ नजरिए में बदलाव होता है और पार्टी के फैसले भी बदल सकते हैं। हालांकि, सैलजा ने यह भी स्पष्ट किया कि अंतिम निर्णय कांग्रेस हाईकमान के स्तर पर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि टिकटों का आवंटन और मुख्यमंत्री पद के लिए नाम तय होने तक कोई भी दावेदारी कर सकता है।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस में चल रही आंतरिक लड़ाई के बीच, कांग्रेस महासचिव और सांसद कुमारी सैलजा ने संकेत दिया कि पार्टी का नजरिया बदल सकता है और हो सकता है कि किसी दलित को राज्य का मुख्यमंत्री बना दिया जाए। उन्होंने कहा कि समय के साथ नजरिए में बदलाव आता है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पद पर एक ही व्यक्ति को नियुक्त किया जाएगा और एक विधानसभा सीट से टिकट भी केवल एक ही दावेदार को मिलेगा।

सीएम बनने की इच्छा रखना कोई गलत बात नहीं’

सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखना कोई गलत बात नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस में फैसले हाईकमान के स्तर पर होते हैं, लेकिन अगर कोई मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी करता है, तो इसमें कोई बुराई नहीं है। उनका मानना है कि यह एक सामान्य प्रक्रिया है और किसी के लिए भी अपने लक्ष्य को व्यक्त करना स्वाभाविक है।

You might also like

Comments are closed.