News around you

दर्दनाक हादसा: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर ट्रैक पर गिरा युवक, शरीर के हुए दो टुकड़े

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और वह ट्रैक पर गिर गया। ट्रेन के पहिये के नीचे आने से युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया। इस घटना के बाद स्टेशन पर अफरातफरी मच गई।

 

घटना के बाद पुलिस ने तुरंत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा तब हुआ जब दिल्ली से जालंधर के बीच चलने वाली इंटर सिटी एक्सप्रेस रविवार दोपहर करीब पौने तीन बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना हुई थी। एक युवक जनरल कोच में चढ़ने की कोशिश कर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया।

युवक प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच के गैप में गिर गया और कुछ दूर तक घिसटता चला गया। जनरल कोच में मौजूद यात्रियों ने जब यह देखा तो शोर मचाया और चेन खींचकर ट्रेन को रोका। लेकिन तब तक युवक का शरीर ट्रैक के बीच में आ गया और ट्रेन का पहिया उसकी कमर के ऊपर से गुजर गया, जिससे वह दो हिस्सों में कट गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

हादसे की जानकारी मिलने पर जीआरपी के जवान तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रेन को आगे रवाना किया और युवक के शव को कब्जे में ले लिया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर युवक का बैग मिला, जिसमें पैंट, शर्ट, और एक गमछा था। आस-पास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह अकेला था और चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था।

सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था

पुलिस के अनुसार, जिस जगह यह हादसा हुआ, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था, जिससे घटना का सटीक विवरण नहीं मिल सका। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की उम्र करीब 27 साल है और उसके पास से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके। फिलहाल, शव को 72 घंटे के लिए शव गृह में रखा गया है और उसकी पहचान के लिए दिल्ली के साथ-साथ अन्य राज्यों की पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।

You might also like

Comments are closed.