News around you

शिल्पा शेट्टी ने खास अंदाज में मनाया राज कुंद्रा का जन्मदिन, लिखा दिल छूने वाला नोट, भांगड़ा से बढ़ाई रौनक

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। आज 9 सितंबर को बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं, और इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया, जिसमें राज कुंद्रा जबरदस्त भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राज का भांगड़ा डांस करते हुए वीडियो साझा किया और उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। वीडियो में राज कुंद्रा को सफेद शर्ट, काली डेनिम, जैकेट और मैचिंग जूतों में देखा जा सकता है, जिसमें वे बेहतरीन भांगड़ा मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। शिल्पा भी वीडियो में उनके साथ डांस करती दिख रही हैं, हालांकि वह स्लो मोशन में डांस कर रही हैं। राज की एनर्जी और भांगड़ा स्टाइल ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है।

शिल्पा ने पति के जन्मदिन पर लिखा, “मेरे जानने वाले सबसे अच्छे भांगड़ा डांसर के लिए! मेरे हमसफर, तुम हमेशा यूं ही नाचते और मुस्कुराते रहो… जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, मेरे कुकी। तुमसे इतना प्यार करती हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे। वियान, समीशा और मैं खुद को धन्य मानते हैं कि तुम हमारे जीवन का हिस्सा हो।

यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने राज के प्रति अपना प्यार और सम्मान जताया हो। इस साल वैलेंटाइन डे पर भी उन्होंने राज के साथ एक मजेदार रील शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “मेरे इस पागल वैलेंटाइन के साथ यादों के बैंक तक हंसते हुए। लव यू। हैप्पी वैलेंटाइन!”
इसके अलावा, गणेश चतुर्थी के अवसर पर भी राज और शिल्पा ने अपने घर में गणपति बप्पा की स्थापना की थी और धूमधाम से पूजा-अर्चना के बाद विसर्जन के दौरान दिल खोलकर डांस किया। दोनों ने अपनी बेटी समीशा के साथ मैचिंग आउटफिट पहने थे और पूरे उत्साह के साथ समारोह में हिस्सा लिया।

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक्शन से भरपूर वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आई थीं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शरद केलकर जैसे कलाकार भी शामिल थे।

You might also like

Comments are closed.