News around you

बारिश और जाम के बावजूद ऑर्डर डिलीवर करने पहुंचा डिलीवरी बॉय, वीडियो आपका दिल छू लेगा!

दिल्ली में इन दिनों बारिश अचानक शुरू हो जाती है, जिससे सड़कों पर लंबा जाम लग जाता है और लोग घंटों फंसे रह जाते हैं। जाम में फंसे एक शख्स को भूख लगी, तो उसने वहीं से खाना ऑर्डर कर दिया। इसके बाद, जोमैटो का डिलीवरी बॉय बारिश में भीगते हुए और ट्रैफिक के बीच अपने कस्टमर को ढूंढ़ता हुआ नजर आया।

दिल्ली में इन दिनों बारिश कभी भी शुरू हो जाती है, जिससे सड़कों पर लंबा जाम लग जाता है, और लोग घंटों फंसे रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही मेहरौली-गुरुग्राम रोड पर हुआ, जब तेज बारिश ने ट्रैफिक जाम को और भी खराब कर दिया। जाम में फंसे एक व्यक्ति को भूख लगी, तो उसने वहीं से खाना ऑर्डर कर दिया। इसके बाद, जोमैटो का डिलीवरी बॉय बारिश में भीगते हुए और ट्रैफिक के बीच अपने कस्टमर को ढूंढ़ता हुआ नजर आया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि डिलीवरी बॉय हाथ में ऑर्डर और फोन लिए, कस्टमर से बात करते हुए भीड़ में उसे ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है। वीडियो वायरल होते ही लोग कस्टमर को ट्रोल कर रहे हैं, जबकि डिलीवरी बॉय की मेहनत और समर्पण की जमकर तारीफ हो रही है।

बारिश है तो क्या, काम तो करना ही पड़ेगा!

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जोमैटो का डिलीवरी बॉय बारिश में भीगकर परेशान है, लेकिन फिर भी अपने कस्टमर को ढूंढ़ने की कोशिश में जुटा हुआ है। एक हाथ में फोन और दूसरे में ऑर्डर पकड़े, वो भीड़ और ट्रैफिक के बीच अपने ग्राहक तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। आसपास कारें और बाइक्स जाम में फंसी हैं, लेकिन डिलीवरी बॉय इन सारी चुनौतियों से बेपरवाह होकर पूरी तरह फूड डिलीवरी पर फोकस किए हुए है।

You might also like

Comments are closed.