News around you

पंजाब: कार पर नकली नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे यह कारोबार, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा।

लुधियाना: आर्टिगा कार पर नकली नंबर प्लेट लगाकर लूट की वारदातें करने वाले तीन आरोपियों को थाना सराभा नगर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी हैं हैबोवाल कलां के निवासी हरमीत सिंह, केहर सिंह, और मदन कुमार। आरोपियों के पास से 6 मोबाइल फोन, एक एक्टिवा और नकली नंबर प्लेट लगी वारदात में इस्तेमाल की गई कार बरामद की गई है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ए.सी.पी. गुरदेव सिंह ने बताया कि थाना सराभा नगर की पुलिस को निखिल स्याल ने शिकायत दी थी कि 28 अगस्त को जब वह अपनी एक्टिवा पर घर लौट रहा था, तो बारिश होने के कारण वह बाड़ेवाल पुल के नीचे रुक गया। इसी दौरान एक आर्टिगा कार वहां आकर रुकी, जिसमें से दो युवक बाहर आए, जबकि तीसरा युवक कार स्टार्ट कर अंदर ही बैठा रहा।

आरोपियों ने तेजधार हथियार की नोक पर निखिल स्याल के दो मोबाइल फोन छीन लिए और उसकी एक्टिवा भी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही निखिल ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के बाद एस.एच.ओ. पवन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की और कुछ ही दिनों में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने कार पर नकली नंबर प्लेट लगाई हुई थी और वे इसी कार पर सवार होकर राहगीरों से लूटपाट करते थे। इनमें से दो आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं।

You might also like

Comments are closed.