News around you

रिश्वत के आरोप में हरियाणा पुलिस का सब-इंस्पेक्टर और वकील गिरफ्तार: मामला क्या है जानें

हरियाणा में रिश्वत के आरोप में सब-इंस्पेक्टर और वकील गिरफ्तार: सोनीपत एसीबी की कार्रवाई

सोनीपत: हरियाणा में भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर सवाल उठते नजर आ रहे हैं। सोनीपत एसीबी टीम ने आज हरियाणा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर जसबीर सिंह और उसके साथी वकील गौरव को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव रोहणा के निवासी जसकरण के खिलाफ खरखोदा थाना में एक मुकदमा दर्ज था, जिसकी जांच सब-इंस्पेक्टर जसबीर सिंह कर रहे थे। जसबीर सिंह ने वकील गौरव के माध्यम से जसकरण से मुकदमे को खत्म करने के बदले 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। जसकरण ने पहले 2 हजार रुपए गौरव को दिए, और बाकी 48 हजार रुपए देने से पहले एसीबी को इसकी शिकायत कर दी।

एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए गौरव को एक निजी होटल में 48 हजार रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने गौरव और जसबीर सिंह के बीच हुई फोन कॉल की रिकॉर्डिंग भी कब्जे में ली और जसबीर को भी गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, सब-इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने एसीबी की इस कार्रवाई को गलत ठहराया है।

एसीबी के इंस्पेक्टर सचिव कुमार ने बताया कि शिकायत के अनुसार, जसबीर सिंह ने रिश्वत की मांग की थी और 2 हजार रुपए पहले ही प्राप्त किए थे। इस मामले को लेकर दोनों आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You might also like

Comments are closed.