News around you

बाइक सवार हमलावरों ने की पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, बधाई देने अस्पताल जा रहे थे

होशियारपुर : मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है क्योंकि करीब चार साल पहले भी इसी तरह गोलीबारी की गई थी। सूत्रों के मुताबिक मामले के तार विदेश से जुड़े हैं।
पंजाब के होशियारपुर जिले के ब्लॉक शामचुरासी में रविवार रात उस वक्त माहौल दहशतजदा हो गया, जब गांव चक्कोवाल में अस्पताल जा रहे कार सवार परिवार पर मोटरसाइकिलों पर हमलावरों ने गोलियां चला दीं। घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गांव तलवंडी अराईयां निवासी कश्मीरी लाल अपने बेटे अमरजीत लाल, उसकी पत्नी और बच्चों के साथ रात करीब साढ़े आठ बजे चक्कोवाल स्थित अस्पताल जा रहे थे। परिजनों के मुताबिक परिवार में पैदा हुए एक नवजात को देखने वह चक्कोवाल अस्पताल जा रहे थे।

रास्ते में मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने उन्हें रोका और गोलियां चला कर फरार हो गए। इस दौरान कश्मीरी लाल और उसके बेटे अमरजीत लाल गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है क्योंकि करीब चार साल पहले भी इसी तरह गोलीबारी की गई थी। सूत्रों के मुताबिक मामले के तार विदेश से जुड़े हैं। कश्मीरी लाल से रंजिश रखने वाले दूसरे गुट के लोग विदेश में हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने ही विदेश से ही सुपारी देकर यह कातिलाना हमला कराया होगा। गौरतलब है कि कश्मीरी लाल भी कुछ साल पहले विदेश से लौटा था।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.