News around you

वेट्टैयन’ के आगे नहीं चला किसी का सिक्का, दुनियाभर में छाप डाले इतने नोट

साउथ की फिल्मों का लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सितंबर में आई देवरा के बाद अक्टूबर में रिलीज हुई वेट्टैयन का कमाल दर्शकों के बीच देखने को मिला है। रजनीकांत स्टारर यह मूवी लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब साबित हुई है।

फिल्म के 11वें दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जिसमें वेट्टैयन ने दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है। फिल्म के कलेक्शन की डिटेल्स और उसकी सफलता को लेकर उत्सुकता बनी हुई है, खासकर साउथ सिनेमा के फैंस के बीच।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली: Vettaiyan Worldwide Collection: दक्षिण राज्य से आई वेट्टैयन अपने अनोखे एक्शन और मसालेदार कंटेंट के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे कर चुकी है।

रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल स्टारर इस मूवी ने घटती कमाई के बावजूद अपनी मजबूती साबित की है। खास बात यह है कि वेट्टैयन तब सफलता का स्वाद चख रही है, जब साउथ से एक और बड़ी फिल्म देवरा ने भी टिकट विंडो पर दस्तक दी है।

इस फिल्म ने कुछ फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर एक नई रफ्तार से आगे बढ़ रही है, जो दर्शकों की दीवानगी को और बढ़ा रही है। वेट्टैयन ने अपने पहले 11 दिनों में अच्छी कमाई की है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह आगे कैसे प्रदर्शन करती है।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.