News around you

अमिताभ बच्चन ने एक्टिंग छोड़ने के बारे में सोचा: केबीसी और मोहब्बतें ने दी नई जिंदगी

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उन्होंने एक समय पर एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था। उनके फैंस के बीच उनकी एक्टिंग की चर्चा होती थी और कुछ लोगों का मानना था कि उन्हें इस क्षेत्र को छोड़ देना चाहिए। इस पर बिग बी ने प्रतिक्रिया दी कि यह सुनकर वे मुंबई छोड़ने का विचार करने लगे थे।

दबाव में थे बिग बी:
अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब उनकी फिल्मों ने कमाई में गिरावट दिखानी शुरू की, तो लोगों ने उन्हें सलाह दी कि वे एक्टिंग छोड़ दें। इस स्थिति ने उन्हें मानसिक रूप से प्रभावित किया और उन्हें लगा कि शायद अब उनके करियर का अंत हो गया है।

केबीसी और मोहब्बतें ने बदली किस्मत:
लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। उन्होंने केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) के साथ टेलीविजन पर वापसी की, जिसने उन्हें नई पहचान दी। इसके बाद, फिल्म मोहब्बतें में उनके अभिनय ने उन्हें एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने का मौका दिया।

प्रेरणा देने वाली कहानी:
अमिताभ बच्चन की यह कहानी हमें यह सिखाती है कि मुश्किल समय में भी हार नहीं माननी चाहिए। उनके संघर्ष और वापसी ने उन्हें बॉलीवुड में फिर से एक नई ऊँचाई पर पहुंचा दिया। आज वे न केवल एक अभिनेता हैं, बल्कि एक प्रेरणा भी हैं जो साबित करते हैं कि आत्मविश्वास और मेहनत से किसी भी परिस्थिति का सामना किया जा सकता है।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.