News around you

सोनीपत में चोरी की गाड़ी के पार्ट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

दिल्ली से चुराई गई फॉर्च्यूनर बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत : सोनीपत में पुलिस ने एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो दिल्ली से चोरी की गई गाड़ियों को अलग-अलग पार्ट्स में बेचने का काम कर रहा था। यह गिरोह चोरी की गाड़ियों को अपने ठिकाने पर लाकर उनके हिस्सों को अलग करने के लिए जाना जाता था।

दिल्ली से चोरी की गई गाड़ी बरामद:
पुलिस ने नांगलोई से चोरी की गई फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की है। खरखौदा क्राइम ब्रांच की टीम को इस गिरोह के बारे में सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने कार्रवाई की। पुलिस ने देर रात ककरोई रोड पर स्थित एक प्लॉट में छापा मारा और वहां से एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी का पेशा:
गिरफ्तार आरोपी पेशे से वाहन मिस्त्री है। दिन में वह अपनी दुकान पर काम करता है, लेकिन रात को वह अपने साथियों के साथ चोरी की गई गाड़ियों को अपने ठिकाने पर लाकर उनके पार्ट खोलने का काम करता था। यह गतिविधि उसकी चोरी की गाड़ी के पार्ट्स को बेचने के लिए एक ढाल के रूप में काम कर रही थी।

पुलिस की जांच जारी:
पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है और उसके अन्य साथियों की पहचान करने के लिए जांच जारी है। अधिकारी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी अपराधियों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस घटना ने चोरी की गाड़ियों के खिलाफ पुलिस की निरंतर कोशिशों को एक बार फिर साबित किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.