News around you

आलिया भट्ट ने कृति सेनन को ‘दो पत्ती’ के लिए दी बधाई, लिखा खास नोट

काजोल के साथ कृति की पहली प्रोडक्शन फिल्म 25 अक्टूबर को होगी रिलीज

मुंबई: आलिया भट्ट ने हाल ही में कृति सेनन को उनकी प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ के लिए बधाई दी। यह फिल्म 25 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और इसके ट्रेलर ने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है।

फिल्म ‘दो पत्ती’ की तारीफ:
आलिया ने कृति की फिल्म ‘दो पत्ती’ की तारीफ की और इसे सस्पेंस से भरा हुआ ड्रामा बताया। आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खास नोट लिखते हुए कृति को बधाई दी, जिसमें उन्होंने फिल्म के प्रति अपने समर्थन का इजहार किया। यह कदम उनकी दोस्ती और फिल्म उद्योग में एकजुटता को दर्शाता है।

फिल्म की मुख्य कास्ट:
‘दो पत्ती’ में कृति सेनन के साथ काजोल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। दोनों अभिनेत्रियों की बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी और ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। मेकर्स ने हाल ही में ट्रेलर जारी किया, जिसने फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है।

आलिया की हालिया फिल्म:
आलिया भट्ट वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं, लेकिन आलिया की एक्टिंग ने प्रशंकों का दिल जीत लिया है। आलिया की इस सफलता के बीच कृति की नई फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह बढ़ गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.