News around you

जी.टी. रोड पर दर्दनाक हादसा पत्नी की मौत, पति घायल

खन्ना में तेज रफ्तार गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर

खन्ना: पंजाब के खन्ना स्थित जी.टी. रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा खन्ना सदर थाना क्षेत्र के लिबड़ा गांव के पास हुआ। मृतक महिला की पहचान बलजिंदर कौर, निवासी चापड़ा, के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चालक लवरिंदर सिंह, निवासी भिट्टेविंड (गुरदासपुर), के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हादसे की वजह:
बलजिंदर कौर अपने पति भिंडर सिंह के साथ स्कूटी पर जा रही थी। जब वे लिबड़ा पंप पर तेल भरवाने जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार टोयोटा कोरोला कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बलजिंदर कौर गाड़ी के फ्रंट शीशे पर जा गिरी और भिंडर सिंह स्कूटी समेत सड़क पर गिर गए।

घायल और मृतक की पहचान:
टक्कर के बाद, दोनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर रूप से घायल बलजिंदर कौर को लुधियाना के न्यूरो सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भिंडर सिंह भी घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस की कार्रवाई:
पुलिस ने भिंडर सिंह की शिकायत पर कार चालक लवरिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, और आरोपी चालक से पूछताछ की जा रही है। हादसे से इलाके में शोक का माहौल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.