News around you

हरियाणा की कंपनी ने दिवाली पर कर्मचारियों को दीं कारें, बताया ‘सुपरस्टार

कर्मचारियों की मेहनत का मिला इनाम, कंपनी ने 15 स्टार परफॉर्मर्स को दिया बड़ा दिवाली गिफ्ट

हरियाणा : हरियाणा की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इस दिवाली पर बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दिया है। कंपनी ने 15 कर्मचारियों को कारें गिफ्ट की हैं, जिन्हें कंपनी ने अपने ‘स्टार परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ की लिस्ट में शामिल किया था। यह खास दिवाली गिफ्ट उन कर्मचारियों के लिए था, जिन्होंने सालभर में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

कंपनी की परंपरा:
कंपनी के मालिक ने बताया कि उन्होंने यह परंपरा पिछले साल भी शुरू की थी, जब उन्होंने अपने कर्मचारियों को कारें गिफ्ट की थीं। उनका मानना है कि ऐसे बड़े गिफ्ट से कर्मचारियों को मोटिवेशन मिलता है और वे और भी अधिक मेहनत से काम करते हैं। साथ ही, यह अन्य कर्मचारियों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बनता है।

कार गिफ्ट्स और शर्तें:
14 अक्टूबर को, कंपनी ने 15 कर्मचारियों को टाटा पंच और मारुति विटारा जैसी कारें गिफ्ट कीं। हालांकि, कारों की ऑनरशिप कंपनी के पास ही रहेगी, लेकिन उन्हें चलाने का अधिकार कर्मचारियों को मिलेगा। कंपनी अपने कर्मचारियों को फ्यूल भी उपलब्ध कराती है, लेकिन वह केवल ऑफिसियल काम के लिए होगा। पर्सनल इस्तेमाल में ईंधन का खर्चा कर्मचारी को खुद उठाना होगा।

मालिक की सोच:
कंपनी के मालिक का कहना है कि कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचानना जरूरी है। ऐसे गिफ्ट न केवल कर्मचारियों की संतुष्टि बढ़ाते हैं बल्कि कंपनी की प्रोडक्टिविटी में भी इजाफा करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.