News around you

महाराष्ट्र NEET PG 2024 पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ी

शुल्क भुगतान की सुविधा 17 अक्टूबर तक

महाराष्ट्र में NEET PG 2024 के पहले राउंड के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। अब इच्छुक उम्मीदवार 16 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। इस महत्वपूर्ण घोषणा से सभी मेडिकल स्नातक छात्रों को राहत मिली है, जो परीक्षा में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
महाराष्ट्र नीट पीजी 2024 के पहले राउंड के पंजीकरण की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 16 अक्टूबर 2024 कर दिया गया है। यह निर्णय छात्रों को अधिक समय प्रदान करने के उद्देश्य से लिया गया है, ताकि वे अपनी पंजीकरण प्रक्रिया को समय पर पूरा कर सकें।

शुल्क भुगतान की अवधि:
इसके अलावा, उम्मीदवारों को शुल्क भुगतान करने की सुविधा भी दी गई है। अब छात्र 17 अक्टूबर तक अपनी पंजीकरण शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि सभी उम्मीदवार अपनी आवेदन प्रक्रिया को समय सीमा के भीतर पूरा करें, ताकि कोई भी उम्मीदवार इस अवसर को न चूक सके।

महत्वपूर्ण जानकारी: उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सभी आवश्यक दस्तावेज और विवरण सही-सही भरें, ताकि पंजीकरण प्रक्रिया में कोई समस्या न आए। परीक्षा के लिए तैयारी भी तेजी से करें, क्योंकि NEET PG 2024 की परीक्षा का आयोजन जल्द ही होगा। छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और अपनी पंजीकरण स्थिति की जांच करते रहना चाहिए।
महाराष्ट्र NEET PG 2024 के पंजीकरण में इस विस्तार से छात्रों को अपने भविष्य की मेडिकल करियर की दिशा में एक कदम और बढ़ने का अवसर मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.