News around you

बलराज कुंडू ने बस सेवा बंद की, संदीप गर्ग ने रसोई की

चुनाव हारने के बाद नेताओं ने उठाए विवादित कदम

हरियाणा: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में हार के बाद बलराज कुंडू ने अपनी बस सेवा को बंद करने का फैसला किया है। उनके इस कदम से उनके समर्थकों में निराशा फैल गई है। कुंडू, जो अपनी बस सेवा के लिए जाने जाते थे, का कहना है कि चुनावी नतीजों ने उन्हें इस फैसले पर मजबूर किया है। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वह अब अपने व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करेंगे और राजनीति को छोड़ने का विचार कर रहे हैं।

रसोई की सेवाओं को बंद:
वहीं, दूसरी ओर संदीप गर्ग, जो एक अन्य नेता हैं, ने अपनी रसोई की सेवाओं को भी बंद करने की घोषणा की है। उनके अनुसार, चुनाव हारने के बाद वह अपने व्यवसाय में अधिक समय देना चाहते हैं। गर्ग ने कहा, “जब जनता ने हमें समर्थन नहीं दिया, तो मैं अपनी प्राथमिकताओं को फिर से तय करना चाहता हूं।”

राजनीति में हलचल:
इन दोनों नेताओं के फैसलों ने हरियाणा की राजनीति में हलचल मचा दी है। उनके समर्थक इस हार को लेकर काफी निराश हैं और कुछ लोगों ने तो इन नेताओं पर सवाल उठाए हैं कि क्या उन्होंने चुनाव के समय जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश की थी।
हरियाणा में चुनावी नतीजों के बाद कई नेताओं के बीच इसी तरह के नकारात्मक फैसले देखने को मिल रहे हैं, जो उनके राजनीतिक भविष्य पर सवाल उठाते हैं। इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि हरियाणा के मतदाता अब नए चेहरे और विचारों की ओर रुख कर रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.