News around you

पंजाब: एलांते मॉल में हुए हादसे के बाद पुलिस का सख्त एक्शन

पुलिस का एफआईआर दर्ज करना

पंजाब: पंजाब के एलांते मॉल में हाल ही में हुए हादसे के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मॉल के मालिक और प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। यह कदम उस समय उठाया गया जब मॉल में एक पिलर से टाइलें गिरने के कारण चाइल्ड एक्ट्रेस मायशा दीक्षित और उसकी मौसी सुरभि गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। यह हादसा तब हुआ जब मायशा अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए मॉल गई थीं।                                                                                   

घायलों की स्थिति
इस हादसे के बाद मायशा और उसकी मौसी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान, मायशा को पेट में और उसकी मौसी को सिर में गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते दोनों को छह-छह टांके लगे। उनकी हालत को लेकर अस्पताल में उपचार जारी है और दोनों को स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद है। हादसे ने मॉल के सुरक्षा मानकों पर सवाल खड़े कर दिए हैं और ऐसे मामलों में सख्त सुरक्षा प्रावधानों की आवश्यकता पर बल दिया है।

सुरक्षा मानकों पर सवाल
इस घटना के बाद, एलांते मॉल के प्रबंधन पर सुरक्षा मानकों का पालन न करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने कहा है कि मामले की गहन जांच की जाएगी और यदि प्रबंधन की लापरवाही साबित होती है, तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, मॉल के अन्य सुरक्षा पहलुओं की भी जांच की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसे हादसों को रोका जा सके। स्थानीय निवासियों और आगंतुकों ने मॉल में सुरक्षा व्यवस्था को सुधारने की मांग की है।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.