News around you

दिल्ली कार शोरूम फायरिंग: अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी निकला मास्टरमाइंड

घटना का मास्टरमाइंड निकला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी

रोहतक (हरियाणा): दिल्ली के नारायणा स्थित एक लग्जरी कार शोरूम में 27 सितंबर की शाम को हुई फायरिंग के मास्टरमाइंड दीपक को पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है। दीपक, जो कि एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का किक-बॉक्सिंग खिलाड़ी है और तीन साल तक जूनियर चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुका है, ने इस वारदात की साजिश रची थी। पुलिस ने बताया कि दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर शोरूम मालिक से रंगदारी की मांग की थी, जिसे पूरा न करने पर उन्होंने फायरिंग की। दीपक ने वारदात के बाद खुद को पुलिस से बचाने के लिए मार्शल आर्ट का भी इस्तेमाल किया, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

फायरिंग की वारदात और धमकी
घटना के दौरान, तीन लोग पिस्टल लेकर शोरूम में घुसे और उनमें से एक ने शोरूम के मैनेजर के सिर पर पिस्टल तान दी। बाकी आरोपियों ने शोरूम में कारों और टीवी पर फायरिंग की, जिससे वे क्षतिग्रस्त हो गए। इसके बाद उन्होंने कर्मचारियों के मोबाइल फोन छीन लिए और शोरूम मालिक को धमकी दी कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो वे दोबारा आएंगे। इस घटना को लेकर नारायणा थाना में मामला दर्ज किया गया था और पुलिस ने तकनीकी सहायता और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगाया।

रंगदारी की मांग और अपराध की योजना
पुलिस की पूछताछ में दीपक ने खुलासा किया कि उसने और उसके साथियों ने शोरूम के मालिक से रंगदारी की मांग की थी। शोरूम के मालिक द्वारा पैसे न देने पर दीपक ने शोरूम की रेकी करवाई और फायरिंग भी करवाई। इस घटना के लिए उसने तीन साथियों का सहारा लिया और उन्हें हथियार भी उपलब्ध कराए। वारदात से एक दिन पहले वे रोहतक के एक होटल में मिले और फिर अगले दिन शोरूम में फायरिंग की। घटना के बाद दीपक पंजाब भाग गया, जबकि उसके साथी अपने-अपने हथियारों के साथ अलग-अलग भाग गए।

You might also like

Comments are closed.