News around you

हरियाणा विधानसभा चुनाव: प्रचार का शोर आज थम जाएगा, मतदान 5 अक्टूबर को

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा

चंडीगढ़ (हरियाणा): हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आज शाम प्रचार का दौर समाप्त हो जाएगा। इस चुनावी बालेबाज़ी में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, ताकि मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके।
प्रचार का जोर बुधवार को सभी प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के नेताओं और उम्मीदवारों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न रैलियों और जनसभाओं का आयोजन किया। नेता मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट डालने के लिए प्रेरित करने में जुटे रहे। इस दौरान कांग्रेस, भाजपा और अन्य दलों के नेता चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं और अपने-अपने मुद्दों को जोरदार तरीके से पेश कर रहे हैं।

आखिरी दिन की तैयारी
3 अक्टूबर को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित भाजपा के कई बड़े नेता प्रदेश में चुनावी जनसभाएं करेंगे। प्रचार खत्म होने के बाद, उम्मीदवार और उनके समर्थक केवल डोर-टू-डोर अभियान चला सकेंगे, जिससे वे मतदाताओं से सीधे संपर्क कर सकें।

मतदान और परिणाम:
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा, और परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे। इस चुनाव में सभी पार्टियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है, और राजनीतिक जानकारों का मानना है कि यह चुनाव राज्य की राजनीतिक दिशा तय करेगा।

You might also like

Comments are closed.