News around you

24 घंटे से लापता 12 साल का आलोक, नाले में मिला नग्न शव, पेड़ पर लटके थे कपड़े।

लापता होने की कहानी
चंडीगढ़ :- हल्लोमाजरा में दो महीने पहले ही अपने परिवार के साथ रहने आया 12 वर्षीय आलोक रविवार को करीब 12 से 1 बजे के बीच अपने पड़ोस में रहने वाले दो अन्य बच्चों के साथ घूमने निकला। शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।
शव की खोज
सोमवार सुबह चंडीगढ़ के निकट मक्खनमाजरा के पास बरसाती नाले में एक बच्चे का शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला।

नग्न शव और कपड़े
मृतक बच्चा पूरी तरह नग्न अवस्था में था, और उसके कपड़े पास में एक पेड़ पर लटके हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान आलोक के रूप में की, जो रविवार से लापता था।
पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने आलोक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और जांच शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलने पर आलोक के परिजनों को घटनास्थल पर बुलाकर पहचान करवाई गई।
तलाश का असफल प्रयास
परिजनों ने कई स्थानों पर बच्चे की खोज की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद, उन्होंने सेक्टर-31 थाने में आलोक के लापता होने की लिखित शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर किडनैपिंग का मामला दर्ज किया और बच्चे की तस्वीरें आसपास के थानों में भेजी।
दोस्तों का बर्ताव
पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि आलोक अपने दो अन्य दोस्तों के साथ नहाने के लिए गंदे नाले में गया था। नहाते समय आलोक का पैर फिसल गया और वह डूबने लगा। उसके दोस्तों ने मदद करने के बजाय भागना बेहतर समझा।
मौत का कारण
पुलिस के एडिशनल एसएचओ का कहना है कि आलोक का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है, और रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

Comments are closed.