News around you

हरियाणा गोहाना के खंदराई गांव में मिली संदिग्ध कार, परिजनों में मचा हड़कंप

सोनीपत में चालक का जला हुआ शव बरामद

सोनीपत : के सोनीपत जिले के गोहाना में एक गंभीर घटना सामने आई है, जहां खंदराई गांव के पास बुटाना माइनर की पटरी पर एक जली हुई कार में चालक का शव बरामद हुआ। यह मामला हत्या की आशंका को जन्म दे रहा है और पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव खंदराई गांव के पास एक जली हुई कार मिली, जिसमें चालक का जला हुआ शव पिछली सीट पर पड़ा था। स्थानीय पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

परिवार में मातम:
मृतक चालक नरेंद्र रविवार सुबह काम पर निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। उसके परिवार ने उसे कई बार कॉल किया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। सोमवार सुबह शव मिलने की सूचना से परिवार में हड़कंप मच गया। नरेंद्र की पत्नी और तीन बच्चे (एक बेटा और दो बेटियां) हैं, जो अब इस दुखद घटना से सदमे में हैं।

परिवार की दोहरी चोट:
नरेंद्र के चाचा रामकुमार की दो दिन पहले ही मौत हुई थी, और परिवार हरिद्वार उनकी अस्थियां लेकर गया था। अब परिवार के इस सदस्य की भी जान चली गई है, जिससे उनके परिजनों की स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई है।
पुलिस अब इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, और संदिग्धों की पहचान के लिए प्रयास कर रही है। घटना के पीछे के कारणों का पता लगाना जरूरी है ताकि दोषियों को सजा मिल सके।

You might also like

Comments are closed.