News around you

आजमगढ़ में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, घर के बरामदे में सोते समय वारदात को दिया गया अंजाम

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी तब हुई जब सोमवार की सुबह घरवालों ने उनकी चारपाई के नीचे खून बिखरा देखा।

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के पूर्व प्रधान श्रीराम चौहान (60) की अज्ञात बदमाश ने रविवार की रात सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों को घटना की जानकारी सोमवार की सुबह हुई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। घरवालों ने पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। उन्होंने डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग की।

यह है मामला
आलमपुर गांव निवासी श्रीराम चौहान गांव के प्रधान रह चुके हैं। रविवार की रात वह परिवार के साथ भोजन कर घर के बरामदे में रोज की भांति सोए। रात में सोते समय अज्ञात हमलावर ने गोली मार कर हत्या कर दी। परिजनों को घटना की जानकारी रात में नहीं हो सकी।

सोमवार की सुबह जब लोग सोकर उठे तो उनकी चारपाई के नीचे खून बिखरा हुआ देखा। पास जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। हत्या की जानकारी होते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं जानकारी होने पर सीओ फूलपुर किरण पाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए। श्रीराम चौहान चार भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

You might also like

Comments are closed.