News around you

सीएम सैनी का कांग्रेस पर तंज: कहा – हुड्डा, आप स्वास्थ्य की चिंता छोड़ें, हमने 5 लाख सालाना की व्यवस्था की है

रोहतक: हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शनिवार शाम को सैनी बाहुल्य इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का “सूपड़ा साफ” होना चाहिए और यह कि वे 8 अक्तूबर को रोहतक पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती होना चाहेंगे।

सैनी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, जैसे हुड्डा, कुलदीप शर्मा और कादियान को उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता न करने की सलाह दी और कहा कि भाजपा की सरकार ने उनके लिए आयुष्मान कार्ड से अलग 5 लाख रुपये प्रति वर्ष की व्यवस्था की है।

उन्होंने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में कम समय मिला है, लेकिन इस दौरान उन्होंने हरियाणा के विकास के लिए 126 मजबूत फैसले लिए हैं। सैनी ने कांग्रेस को “बूढ़ी” बताते हुए आरोप लगाया कि वे प्रदेश को 2014 के पहले वाले दौर में लौटाना चाहते हैं।

सैनी ने भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हुए हैं और उनकी 850 करोड़ रुपये की राशि ईडी द्वारा जब्त की गई है। उन्होंने कांग्रेस के चुनावी वादों को भी चुनौती दी, जिसमें एक प्रत्याशी ने 2 लाख नौकरियों का आश्वासन दिया था।

जनसभा के अंत में, सैनी ने कहा कि उन्हें समालखा रैली में जाना है, और इसीलिए अधिक समय नहीं बिता सकते। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने सभा को संबोधित किया।

You might also like

Comments are closed.