News around you

हरियाणा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेत्री जूही बब्बर की एंट्री, कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के लिए मांगे वोट

जनता से अपील

गुरुग्राम (हरियाणा): हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में इस बार बॉलीवुड की झलक भी देखने को मिली। गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री जूही बब्बर ने जनता के बीच पहुंचकर उनके लिए वोट मांगे। जूही बब्बर, जो मशहूर फिल्म अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर की बेटी हैं, ने जनता से वर्धन यादव के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

राजनीति में संभावित एंट्री
जूही बब्बर अभी तक औपचारिक रूप से राजनीति में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनके इस कदम से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही सक्रिय राजनीति में शामिल हो सकती हैं। हालांकि जूही का फिल्मी करियर और राजनीति में उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि को देखते हुए यह कदम काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

वर्धन यादव को ‘भाई’ का समर्थन:
प्रचार के दौरान जूही ने वर्धन यादव को अपना भाई बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाई से वादा किया था कि वह उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगी। जूही ने कहा, “मैंने अपने भाई से जो वादा किया था, उसे निभाने के लिए मैं यहां आई हूं। वर्धन एक सच्चे और समर्पित नेता हैं और जनता को उनके लिए अपना समर्थन दिखाना चाहिए।
अपने संबोधन में जूही ने जनता से आग्रह किया कि वे वर्धन यादव को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने बताया कि वर्धन यादव के नेतृत्व में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र को एक नई दिशा मिलेगी और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा।

You might also like

Comments are closed.