News around you

कीरतपुर साहिब पुलिस थाने को राष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान, पंजाब में अव्वल

गृह मंत्रालय ने की तारीफ

कीरतपुर साहिब पुलिस थाने की राष्ट्रीय उपलब्धि:
चंडीगढ़: कीरतपुर साहिब पुलिस थाने ने गृह मंत्रालय द्वारा जारी 2023 की सालाना रैंकिंग में राष्ट्रीय स्तर पर 8वां और पंजाब में पहला स्थान प्राप्त किया है। इस रैंकिंग में शिकायतों के निपटारे, जांच की गुणवत्ता, रिकॉर्ड प्रबंधन और कंवीक्शन रेट जैसी महत्वपूर्ण मापदंडों पर पुलिस थानों का आकलन किया गया। यह पुलिस थाने के अनुकरणीय कामकाज और पुलिस अधिकारियों के समर्पण का प्रतीक है।

गृह मंत्रालय की सराहना:
गृह मंत्रालय ने पंजाब में कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पंजाब पुलिस की सराहना की है। कीरतपुर साहिब थाने की इस कामयाबी ने पंजाब पुलिस के उत्कृष्ट कार्य को राष्ट्रीय मंच पर पहचान दिलाई है। डीजीपी गौरव यादव ने इस उपलब्धि पर एसएसपी रूपनगर गुलनीत सिंह खुराना और एसएचओ कीरतपुर साहिब को बधाई दी और थाने की टीम को दो केंद्रीय प्रमाण पत्र सौंपे गए।

डीजीपी गौरव यादव का बयान:
डीजीपी गौरव यादव ने इस उपलब्धि को पंजाब पुलिस के लिए गर्व की बात बताया। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय द्वारा तय मापदंडों पर कीरतपुर साहिब पुलिस थाने ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिससे पंजाब पुलिस की प्रतिष्ठा बढ़ी है। यह उपलब्धि पंजाब पुलिस के लिए प्रेरणादायक है और अन्य थानों को भी अपने प्रदर्शन में सुधार के लिए प्रोत्साहित करेगी।

Comments are closed.