News around you

स्कूल में छात्र की मौत से मची भगदड़

अस्पताल में मृत्यु की पुष्टि

जीरकपुर(चंडीगढ़): जीरकपुर के एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्र की अचानक मौत से स्कूल में भगदड़ मच गई। परमदीप नाम का यह छात्र छुट्टी के बाद मोबाइल फोन लेने स्कूल पहुंचा था, तभी अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ा। स्कूल स्टाफ द्वारा प्राथमिक उपचार के प्रयासों के बावजूद उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

अचानक गिरने की घटना
जी. एस. मैमोरियल स्कूल में पढ़ने वाला परमदीप, जो गांव रामगढ़ भुड्ढा का निवासी था, सोमवार को अपने नियमित कक्षाओं के बाद मोबाइल फोन लेने गया था। जैसे ही उसे मोबाइल दिया गया, वह अचानक चक्कर खाकर गिर गया। स्कूल स्टाफ ने उसे तुरंत पानी और फर्स्ट एड देने की कोशिश की, लेकिन स्थिति गंभीर होती गई।

अस्पताल में मृत्यु की पुष्टि
स्टाफ ने जल्दी से उसे स्थानीय निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उसे चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल रैफर किया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। स्कूल प्रबंधकों ने इस दुखद घटना की जानकारी परमदीप के परिवार को दी। छात्र की अचानक मौत से उसके परिवार में शोक का माहौल है।

पुलिस जांच और स्कूल की प्रतिक्रिया
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परमदीप के पिता गुरपाल सिंह, जो निजी बस चलाते हैं, और उसकी बहन इस दुखद घटना से सदमे में हैं। स्कूल के चेयरमैन जगतार सिंह सोढी ने बताया कि परमदीप चार साल से इस स्कूल में पढ़ रहा था और उसका प्रदर्शन हमेशा अच्छा रहा है। स्कूल प्रबंधन ने छात्र की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए मंगलवार को स्कूल में छुट्टी की घोषणा की है और सभी स्टाफ मृतक के अंतिम संस्कार में शामिल होने का निर्णय लिया है। इस घटना ने स्कूल और स्थानीय समुदाय में गहरा दुख उत्पन्न किया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चलेगा।

You might also like

Comments are closed.