News around you

करनाल पुलिस का नशा मुक्त अभियान दो दिन में चार नशा तस्कर गिरफ्तार

नशा मुक्त अभियान में पुलिस की तत्परता

imgकरनाल (हरियाणा): करनाल जिला पुलिस ने नशा मुक्त अभियान के तहत बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो दिनों में चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसपी मोहित हांडा की अगुवाई में की गई इस कार्रवाई में स्पेशल यूनिट असंध और एंटी नारकोटिक्स सेल की टीमों ने तस्करों के खिलाफ सख्त कदम उठाए।

पहली गिरफ्तारी:
असंध की स्पेशल यूनिट ने गोंदर गांव निवासी गुरुचरण सिंह को 6.024 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ डाचर रोड पर गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह यह नशे की खेप मुरादाबाद के समीप से लेकर आया था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। इसके अलावा, आरोपी के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है, जिससे उसके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड का भी खुलासा हुआ।

दूसरी गिरफ्तारी:
स्पेशल यूनिट असंध ने दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए शरीफगढ़ शाहाबाद निवासी हरपाल सिंह को 3 किलो डोडा पोस्त के साथ राहड़ा रोड असंध से गिरफ्तार किया। पूछताछ में हरपाल ने बताया कि यह खेप वह कैथल के मंडवाल गांव से लेकर आया था। उसे भी कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले की आगे जांच की जा सके।

गांजा की बरामदगी और तीसरी गिरफ्तारी:
इससे पहले, 8 सितंबर को एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक बड़ी खेप पकड़ी थी, जिसमें 10.570 किलोग्राम गांजा फुल पत्ती बरामद की गई थी। हालांकि, आरोपी पुलिस के आने से पहले फरार हो गया था। लगातार तलाशी के बाद, 21 सितंबर को पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया।

नशा मुक्त अभियान में पुलिस की तत्परता:
करनाल पुलिस ने नशे के खिलाफ सख्त अभियान छेड़ा हुआ है और लगातार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नशे के व्यापार को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस ने अपने प्रयास तेज कर दिए हैं, ताकि जिले को नशामुक्त बनाया जा सके।

Comments are closed.