News around you

राहुल गांधी का हरियाणा दौरा: असंध और बरवाला में जनसभाएं 26 सितंबर को

असंध और बरवाला में जनसभाएं

चंडीगढ़(पंजाब): चंडीगढ़ कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी 26 सितंबर को हरियाणा में दो महत्वपूर्ण जनसभाएं करेंगे। राहुल गांधी का दौरा कांग्रेस के लिए अहम है, जहां वह करनाल जिले की असंध विधानसभा सीट और हिसार जिले के बरवाला में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनके साथ कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा भी प्रचार में शामिल होंगी।

मुख्य बिंदु
राहुल गांधी 26 सितंबर को दोपहर 12:50 बजे असंध पहुंचेंगे, जहां वे 1 बजे से 2 बजे तक जनसभा करेंगे। इसके बाद, वे हिसार जिले के बरवाला जाएंगे, जहां 2:40 बजे से 3:40 बजे तक दूसरी जनसभा करेंगे। इन जनसभाओं के जरिए कांग्रेस अपने चुनावी अभियान को गति देने की कोशिश करेगी। राहुल गांधी के साथ इस दौरे में कुमारी सैलजा भी शामिल होंगी, जिनकी लंबे समय से नाराजगी की खबरें थीं।

गुटबाजी की अटकलों को करेंगे शांत
राहुल गांधी के दौरे का उद्देश्य असंध और बरवाला में कांग्रेस के दोनों प्रमुख धड़ों को साधना है। असंध में कुमारी सैलजा समर्थक शमशेर सिंह गोगी मैदान में हैं, जबकि बरवाला से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थक रामनिवास घोड़ेला को टिकट मिला है। राहुल गांधी इन जनसभाओं के जरिए गुटबाजी को रोकने की कोशिश करेंगे ताकि कांग्रेस एकजुट नजर आए।

कुमारी सैलजा की नाराजगी दूर करने की कोशिश
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा की नाराजगी लंबे समय से चर्चा में है, खासकर टिकट वितरण को लेकर। इसके चलते अंबाला में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की जनसभाएं स्थगित कर दी गई थीं। राहुल गांधी के साथ 26 सितंबर को होने वाली बैठक के बाद कुमारी सैलजा खुलकर प्रचार में उतरेंगी। पार्टी के सूत्रों के अनुसार, कुमारी सैलजा के साथ बातचीत के बाद ही अंबाला में खरगे की रैली की तारीख तय की जाएगी।

You might also like

Comments are closed.