News around you

बीजेपी ने अग्निवीर योजना लाकर हरियाणा के युवाओं के साथ गद्दारी की भगवंत मान

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने शनिवार को रेवाड़ी विधानसभा में पार्टी के उम्मीदवार सतीश यादव के समर्थन में एक भव्य रोड शो निकाला। इस दौरान उपस्थित भीड़ ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया और ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ के नारे लगाए।

युवाओं के साथ धोखा
भगवंत मान ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अग्निवीर योजना लाकर हरियाणा के युवाओं के साथ गद्दारी की है। उन्होंने इस योजना को युवाओं के भविष्य के लिए खतरा बताया और कहा कि ऐसा करना unacceptable है।

लोगों का उत्साह
रोड शो में उपस्थित लोगों की भीड़ को देखकर भगवंत मान ने कहा कि यदि हर कोई अपने परिवार के साथ वोट डालने आए तो यह सीट आसानी से जीत सकते हैं। उन्होंने सतीश यादव की पृष्ठभूमि की सराहना करते हुए कहा कि वे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं और उनके पास आम लोगों की समस्याओं का अनुभव है।

आम आदमी पार्टी की सोच
मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सोच छोटे-छोटे घरों से निकले बेटों-बेटियों को अवसर देने की है, जिससे उन्हें एमएलए, मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला है। उन्होंने पार्टी की उपलब्धियों को गिनाते हुए विश्वास जताया कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में बदलाव लाने के लिए तैयार है।

Comments are closed.