News around you

हरियाणा के 2.80 करोड़ लोगों की आकांक्षाएं पूरी कर रही भाजपा सरकार: नायब सैनीभाजपा के वादों की उपलब्धियां

भाजपा के वादों की उपलब्धियां

चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए अपना ‘संकल्प पत्र’ जारी किया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस संकल्प पत्र का विमोचन किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने संबोधन में इसे हरियाणा के लिए गर्व का दिन बताया।

संकल्प पत्र का महत्व:
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि यह संकल्प पत्र हरियाणा के 2.80 करोड़ लोगों की आकांक्षाओं और अपेक्षाओं को पूरा करने का एक कदम है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेगी। भाजपा ने संकल्प पत्र को सिर्फ एक चुनावी घोषणा पत्र नहीं, बल्कि विकास और सेवा का माध्यम बताया।

भाजपा के पिछले वादों की उपलब्धियां:
सैनी ने 2014 और 2019 में किए गए भाजपा के वादों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 2014 के मेनिफेस्टो में किए गए लगभग 187 संकल्पों को पूरा किया गया है। इसके बाद 2019 में 265 सुझावों के आधार पर लिए गए संकल्प भी सफलतापूर्वक धरातल पर उतारे गए हैं। यह भाजपा की नीतियों और योजनाओं की कार्यान्वयन क्षमता को दर्शाता है।

गणमान्य नेताओं की उपस्थिति:
इस कार्यक्रम में भाजपा के कई प्रमुख नेता शामिल हुए, जिनमें केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, राव इंद्रजीत सिंह, कृष्णपाल गुर्जर, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, कुलदीप बिश्नोई और अन्य गणमान्य व्यक्तित्व शामिल थे। सैनी ने सभी नेताओं को उनकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया और यह कहा कि एकजुटता से ही पार्टी हरियाणा के विकास को आगे बढ़ा सकती है।

You might also like

Comments are closed.