News around you

वक की ट्रेन से मौत लाठी-डंडों से पीछा कर रहे थे आरोपी

युवक की ट्रेन से मौत

हरियाणा : हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव लुहाना निवासी एक युवक को सीहा रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक, नवीन, धारूहेड़ा की एक निजी कंपनी में इंटर्नशिप कर रहा था। जीआरपी ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था।

हालांकि, डीएसपी की जांच के बाद सामने आया कि युवक की मौत ट्रेन से नहीं, बल्कि लाठी-डंडों से पीछा कर रहे आरोपियों द्वारा की गई थी। नवीन भागते समय ट्रेन की चपेट में आ गया था। जीआरपी ने सुखबीर के बयान पर पिता-पुत्र समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसपी गौरव राजपुरोहित से मिले लुहाना गांव के लोगों ने मामले में जांच और कार्रवाई की मांग की थी। एसपी ने बताया कि यह मामला जीआरपी के अधिकार क्षेत्र का है और जीआरपी ही इस मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच जीआरपी फरीदाबाद के डीएसपी ने की थी, जिन्होंने पाया कि आरोपी जान से मारने की नीयत से युवक का पीछा कर रहे थे।
नवीन की उम्र करीब 21 साल थी और वह आईटीआई कर धारूहेड़ा की एक निजी कंपनी में इंटर्नशिप कर रहा था। उसकी मौत से पहले उसने अपने स्कूल के दोस्त रमेश की शादी में शामिल हुआ था। उस दौरान नवीन की सीहा के कुछ लड़कों से कहासुनी हो गई थी।

जान बचाने के लिए नवीन रेलवे ट्रैक की ओर भागा, लेकिन एक लड़के ने पीछे से उसकी सिर पर लाठी मारी। इसी दौरान नवीन बीकानेर एक्सप्रेस से टकरा गया और उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने घटना के बाद मौके से भागने में सफल रहे।
जीआरपी अब आरोपियों की तलाश कर रही है और मामले की विस्तृत जांच जारी है।

You might also like

Comments are closed.