News around you

भाजपा के 10 सालों में पंचकूला बेहाल, कांग्रेस की ओर से चुनावी आह्वान

कांग्रेस चुनावी आह्वान

Panchkula: भाजपा के 10 वर्षों के दावों की पोल खुली: पंचकूला विधानसभा में भाजपा विधायक के पिछले 10 वर्षों के बेमिसाल विकास के दावों की वास्तविकता पंचकूला की बेहाल व्यवस्था से उजागर हो गई है। विधानसभा क्षेत्र में लोग पिछले 10 वर्षों के विकास की स्थिति को स्पष्ट रूप से समझते हैं और जानते हैं कि यह केवल भाजपा नेताओं का विकास हुआ है। जनता इस असंतोष का जवाब भाजपा के खिलाफ एकतरफा मतदान के माध्यम से 5 अक्टूबर को देने का इरादा रखती है।

कांग्रेस प्रत्याशी चंद्र मोहन का चुनावी प्रचार: कांग्रेस प्रत्याशी चंद्र मोहन ने बुधवार को पंचकूला जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने सेक्टर 21, बरवाला ब्लॉक के बिल्ला, जसवंतगढ़ आसरेवाली, बेलवाली, बुंग्गा, टिब्बी, सबीलपुर, खेतपुराली, दुल्लोपुर, रत्तेवाली, निचला भानु, भानु और मोगीनंद जैसे स्थानों पर जाकर कांग्रेस की नीतियों को उजागर किया और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। चंद्र मोहन ने यह भी कहा कि कांग्रेस गरीबों की पार्टी है और अपने किए गए वादों को पूरा करती है।

भाजपा के खिलाफ जनता का आक्रोश और कांग्रेस की उम्मीदें: भाजपा द्वारा किए गए विकास के दावे अब जनता की निगाहों में खोखले साबित हो रहे हैं। कांग्रेस ने जनता को अपने पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित किया है, यह कहते हुए कि कांग्रेस की नीतियां गरीबों के हक में हैं और पार्टी अपने वादों को निभाने में विश्वास करती है। 5 अक्टूबर को मतदान के दिन जनता की प्रतिक्रिया भाजपा के खिलाफ एक निर्णायक संदेश हो सकती है।

You might also like

Comments are closed.