News around you

IND vs AUS: वो एक क्लास बैटर है, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले Travis Head ने विराट-रोहित नहीं इस युवा की तारीफ में पढ़े कसीदे

ट्रेविस हेड ने इस साल के अंत में होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बात की है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान भारतीय टीम के खिलाफ खेलने को लेकर आत्म-विश्वास जताया। हेड ने भारतीय टीम की क्षमता की सराहना की, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने विराट कोहली या रोहित शर्मा के बजाय एक अन्य भारतीय स्टार की तारीफ की।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्रेविस हेड ने किस भारतीय खिलाड़ी की विशेष सराहना की है और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मुकाबले में उनका प्रदर्शन किस हद तक प्रभावी होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम इस महीने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है, जो 19 सितंबर से शुरू होगी। इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के पास है, जबकि उप-कप्तान के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

इसके बाद, टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20I सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए शुभमन गिल को उप-कप्तान नियुक्त किया गया है।

You might also like

Comments are closed.