News around you

IPL 2025 के लिए KL Rahul की होगी RCB में वापसी, पहली बार ट्रॉफी उठाएगी कोहली की टीम? 3 शब्‍दों वाला स्‍टार का जवाब वायरल

आईपीएल के पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को हैदराबाद से मिली 10 विकेट की हार के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल की एनिमेटेड चैट वायरल हो गई थी। इस चैट के बाद यह अटकलें तेज हो गईं कि दोनों के बीच अनबन हो सकती है।

हालांकि, पिछले महीने केएल राहुल ने संजीव गोयनका से मुलाकात की, जिससे यह उम्मीद जताई जा रही है कि राहुल लखनऊ के साथ बने रह सकते हैं। इस मुलाकात ने उन अटकलों को कुछ हद तक शांत किया है और यह संकेत दिया है कि दोनों के बीच की समस्याओं का समाधान हो सकता है।

आईपीएल 2025 के ऑक्शन की तैयारी अब से ही शुरू हो चुकी है। इस संदर्भ में, खिलाड़ियों की रिटेंशन और रिलीज के बारे में दिग्गजों के बीच बहस और चर्चा तेज हो गई है। खासकर, केएल राहुल की आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) में वापसी की संभावना के बारे में चर्चाएं चल रही हैं।

राहुल की संभावित वापसी की चर्चा ने क्रिकेट प्रशंसकों और विशेषज्ञों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आरसीबी आगामी ऑक्शन में उन्हें रिटेन करती है या नहीं, और साथ ही यह भी कि किस प्रकार की टीम संरचना के साथ फ्रेंचाइजी मैदान पर उतरती है।

आईपीएल 2025 में केएल राहुल को लेकर चर्चाएं काफी गर्म हैं। वर्तमान में, यह स्पष्ट नहीं है कि केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के रूप में बने रहेंगे या वे अगले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में वापसी करेंगे।

आईपीएल ऑक्शन से पहले इस बारे में अटकलें जारी हैं। टीमों के बीच खिलाड़ी के रिटेंशन और ट्रांसफर को लेकर बातचीत चल रही है, और केएल राहुल की स्थिति भी इस चर्चा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

You might also like

Comments are closed.