News around you

8 अक्टूबर से पहले हरियाणा छोड़ दो’, अपराधियों को भूपेंद्र हुड्डा की चेतावनी; BJP पर भी कसा तंज

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने स्पष्ट रूप से कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है, तो अपराधियों के लिए हरियाणा में कोई जगह नहीं होगी। उन्होंने बदमाशों को चेतावनी दी कि वे या तो अपराध छोड़ दें या राज्य छोड़ दें। हुड्डा ने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं और किसानों के हितों का विशेष ध्यान रखा जाएगा, जिससे राज्य में कानून-व्यवस्था के साथ-साथ विकास को भी प्राथमिकता मिलेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में एक चुनावी सभा के दौरान अपराधियों को स्पष्ट चेतावनी दी कि आठ अक्टूबर को कांग्रेस की सरकार बनने से पहले या तो वे बदमाशी छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़ दें। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के बाद अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

इसके साथ ही उन्होंने किसानों और युवाओं के मुद्दों को उठाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर इन वर्गों के हितों की रक्षा की जाएगी। हुड्डा ने विशेष रूप से युवाओं के लिए रोजगार और किसानों के लिए बेहतर नीतियों की बात की, जिससे उनका समर्थन मजबूत किया जा सके।

भाजपा को भी आड़े हाथों लिया

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के दौरान युवाओं को खिलाड़ी बनाया गया, जबकि भाजपा की सरकार ने उन्हें नशे की चपेट में धकेल दिया। हुड्डा ने युवाओं के बेहतर भविष्य की बात करते हुए भाजपा की नीतियों की आलोचना की।

किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए हुड्डा ने आश्वासन दिया कि कांग्रेस सरकार बनने पर ऐसा कानून लाया जाएगा, जिसमें एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) से कम कीमत पर फसल खरीदने वालों को सजा का प्रावधान होगा। इस दौरान उन्होंने बहादुरगढ़ क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून के लिए भी लोगों से समर्थन और वोट की अपील की।

हुड्डा का यह बयान चुनावी सभा में कांग्रेस की तरफ से युवाओं और किसानों के हितों को प्राथमिकता देने और भाजपा की नीतियों पर हमला करने की रणनीति का हिस्सा है।

You might also like

Comments are closed.