News around you

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का शायराना अंदाज

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का माहौल गर्म है और सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जोरों पर है। इस बीच जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने अनोखे शायराना अंदाज में एक तंज भरी शायरी के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी शायरी में उन्होंने लिखा, “हम सदन में लगाएंगे नारा, हरियाणा जिंदाबाद का, वो ध्यान रखेंगे दामाद और औलाद का, डीलरों और क्षेत्रवाद का।” चौटाला की इस शायरी ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, क्योंकि इसमें परोक्ष रूप से विरोधी दलों पर आरोप लगाए गए हैं कि वे परिवारवाद और क्षेत्रवाद को बढ़ावा देते हैं।

चौटाला की यह शायरी जनता और उनके समर्थकों के बीच तेजी से वायरल हो रही है। इसे राजनीतिक कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है, जहां चौटाला ने चुनावी माहौल को ध्यान में रखते हुए अपने विरोधियों की नीतियों पर सवाल उठाए हैं।

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसे बयान और शायरी राजनीतिक माहौल को और भी रोचक बना रहे हैं। सभी दल अपने-अपने तरीके से जनता के बीच समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, और चौटाला की शायराना राजनीति इसी दिशा में एक नया रंग भर रही है।

Comments are closed.