News around you

सोलह सितंबर से देवघर-वाराणसी Vande Bharat का होगा नियमित संचालन, कल पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

वंदे भारत एक्सप्रेस के देवघर से वाराणसी के बीच चलने वाले नए रूट का संचालन 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को टाटानगर से इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। यह ट्रेन जसीडीह, किउल, नवादा, गया, सासाराम, और पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन होते हुए रात 9 बजे वाराणसी पहुंचेगी। 16 सितंबर से इस ट्रेन का नियमित परिचालन शुरू हो जाएगा, जो इस मार्ग पर यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण सुविधा होगी।

देवघर से वाराणसी के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन 16 सितंबर से शुरू होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को टाटानगर से वर्चुअल रूप से इस नई ट्रेन सेवा को हरी झंडी दिखाएंगे। स्थानीय अधिकारियों ने इस ट्रेन की अगवानी की तैयारी की समीक्षा की है, ताकि यात्रा की शुरुआत सुचारू और सफल हो सके। इस नई सेवा से क्षेत्रीय परिवहन को बेहतर बनाने की उम्मीद है।

यह आठ कोच की सेमी हाईस्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस उद्घाटन के दिन एक विशेष ट्रेन के रूप में चलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को सुबह 11 बजे इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। ट्रेन गाड़ी संख्या 02249 के तहत जसीडीह, किउल, नवादा, गया, सासाराम, और पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन होते हुए रात 9 बजे वाराणसी पहुंचेगी। उद्घाटन के दिन यह ट्रेन विशेष रूप से संचालित होगी, और नियमित परिचालन 16 सितंबर से शुरू होगा।

You might also like

Comments are closed.