News around you

तुझे ही बुला रहा हूं, इधर तो देख ले,’ SKY बुलाए जाने पर सूर्यकुमार ने नहीं दिया गंभीर को भाव! खुद बताई थी कहानी

सूर्यकुमार यादव को “SKY” नाम गौतम गंभीर ने दिया था जब गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान थे और सूर्यकुमार टीम का हिस्सा थे। प्रैक्टिस के दौरान गंभीर ने सूर्यकुमार को “SKY” के नाम से बुलाया था, लेकिन उस समय सूर्यकुमार ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। जब गंभीर ने बताया कि यह नाम उनके लिए है, तो सूर्यकुमार ने इसे समझा और इसे अपना लिया। यह नाम अब उनके क्रिकेट करियर का एक अहम हिस्सा बन चुका है!

सूर्यकुमार यादव आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं! भारतीय टी20I कप्तान ने 31 साल की उम्र में 2021 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की, और जल्द ही अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से क्रिकेट जगत में अपना नाम बना लिया। उन्हें “मिस्टर 360 डिग्री” और “SKY” के नाम से जाना जाता है, जो उनकी क्रियेटिव और प्रभावशाली बैटिंग स्टाइल को दर्शाता है। सूर्यकुमार यादव ने कम समय में ही क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना ली है।

सूर्यकुमार यादव को “SKY” नाम पहली बार गौतम गंभीर ने दिया था। जब गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान थे और सूर्यकुमार टीम का हिस्सा थे, तो गंभीर ने उन्हें प्रैक्टिस के दौरान “SKY” के नाम से बुलाया था। यह नाम सूर्या के खेल के आकाशीय प्रदर्शन और उनकी बहुमुखी बैटिंग क्षमताओं को दर्शाता है। बाद में सूर्यकुमार ने इस नाम को अपनाया और यह उनके क्रिकेट करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया।

Comments are closed.