News around you

दिल्ली में दरगाह की दीवार गिरी, एक की मौत, तीन लोग मलबे में दबे; दो को बचाया

दिल्ली में एक दरगाह की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग मलबे में दब गए। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है, जिसमें दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। राहत और बचाव दल मलबे में फंसे अन्य लोगों को निकालने के लिए प्रयासरत हैं।

दिल्ली के नबी करीम इलाके में एक दरगाह की चारदीवारी गिरने से एक दुखद हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग मलबे में दब गए। बचाव कार्य में दो लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि एक व्यक्ति अभी भी मलबे में फंसा हुआ है। राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचकर मलबा हटाने का काम कर रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ताकि घटना के कारणों का पता लगाया जा सके।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली के अनुसार, दिल्ली के नबी करीम इलाके में आज सुबह लगभग 7 बजे के करीब एक दरगाह की चारदीवारी ढहने से एक गंभीर हादसा हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग मलबे में दब गए। बचाव कार्य तेजी से जारी है, और मौके पर राहत टीमों द्वारा मलबा हटाया जा रहा है।

हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय रहमत के रूप में हुई है, जो हरदोई, उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। मलबे में फंसे दो अन्य लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है, और घटनास्थल पर मलबा हटाने का काम तेज़ी से किया जा रहा है।

You might also like

Comments are closed.