News around you

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में सरफराज खान को नहीं मिलेगा मौका, BCCI इस खिलाड़ी को देगी तरजीह!

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में सरफराज खान का प्लेइंग इलेवन में चयन मुश्किल नजर आ रहा है। हाल ही में बीसीसीआई द्वारा घोषित 16 सदस्यीय टीम में सरफराज को शामिल किया गया है, लेकिन बीसीसीआई के अधिकारी के मुताबिक, अनुभवी खिलाड़ी केएल राहुल को उनसे ऊपर प्राथमिकता दी जाएगी।

 

 

पहला टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा, और बीसीसीआई ने संकेत दिया है कि राहुल, जो 50 टेस्ट मैचों का अनुभव रखते हैं, प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं। दिलीप ट्रॉफी में राहुल ने 37 और 57 रनों की पारी खेलकर अपने प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट को प्रभावित किया था। राहुल का विदेशी सरजमीं पर भी अच्छा रिकॉर्ड रहा है, जिससे उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज को ध्यान में रखते हुए तरजीह दी जा रही है।

बीसीसीआई अधिकारी ने ‘पीटीआई’ से बातचीत में स्पष्ट किया कि राहुल को ड्रॉप नहीं किया गया था, बल्कि वह चोटिल थे। दक्षिण अफ्रीका में उनके शतक और हैदराबाद में 86 रनों की पारी को ध्यान में रखते हुए, मैनेजमेंट उन्हें आगामी चुनौतियों के लिए महत्वपूर्ण मानता है।
वहीं, सरफराज खान के बारे में अधिकारी ने कहा कि सरफराज एक प्रबल दावेदार हैं, और अगर किसी खिलाड़ी की चोट या अन्य परिस्थिति में बदलाव होता है, तो सरफराज टीम में जगह बनाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे। उन्होंने सब कुछ सही किया है और उनके प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

You might also like

Comments are closed.